Home मनोरंजन रणबीर कपूर से प्यार कर फंस गईं आलिया, क्या छोड़ना पड़ेगा फिल्मी...

रणबीर कपूर से प्यार कर फंस गईं आलिया, क्या छोड़ना पड़ेगा फिल्मी ‘करियर’?

31
0
SHARE

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा हर जगह है. सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि दोनों का रिश्ता प्यार से भी आगे बढ़कर शादी तक पहुंचने वाला है. शायद यही वजह है कि लंबे समय से आलिया को रणबीर के परिवार के साथ देखा जा रहा है. मगर इस रिश्ते में पेंच यह है कि फिल्मी दुनिया की उभरती एक्ट्रेस आलिया को अपना करियर छोड़ना पड़ सकता है.

दरसअल, ऐसा माना जाता है कि कपूर खानदान में शादी के बाद बहुओं को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं है. यही वजह है कि रणधीर कपूर की पत्नी बबीता और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह विवाह के बाद फिल्मी दुनिया से दूर हो गई थीं. इसी वजह से अब माना जा रहा है कि रणबीर से शादी के बाद आलिया को भी अपना करियर दांव पर लगाना पड़ सकता है.

हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि आलिया शादी के बाद भी अपना फिल्मी करियर जारी रखेंगी, क्योंकि बॉलीवुड के ‘शोमैन’ राजकपूर के भाई शशि कपूर की पत्नी जेनिफर और शम्मी की पत्नी गीता बाली ने भी फिल्मों में करना बंद नहीं किया था. कुछ इस तरह आलिया भट्ट मिलीं अपने होने वाले सास-ससुर से! तस्वीरें हो रही वायरल

बेटियों पर रोक नहीं
इससे पहले यह माना जाता था कि कपूर खानदान में बेटियों को फिल्मों में काम करने पर मनाही है. मगर रणधीर-बबीता कपूर की बेटियों करिश्मा और करीना ने इस मिथक को तोड़ दिया. राजकपूर की पोती करिश्मा और करीना बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. करिश्मा को छोड़ दिया जाए तो सैफ अली खान से शादी के बाद करीना कपूर आज भी बड़े पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराए हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया के परिवारों ने शादी के लिए हरी झंडी दिखा दी है. अब अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे रणबीर के पिता ऋषि कपूर की सेहत में सुधार होते ही इस रिश्ते पर मुहर लग सकती है. यहां बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बेटी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here