Home देश आज 49वीं बार ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे...

आज 49वीं बार ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

28
0
SHARE

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (28 अक्‍टूबर) अपने मन की बात रेडियो कार्यक्रम के जरिये देश को संबोधित करेंगे. प्रधनमंत्री मोदी के इस रेडियो कार्यक्रम का यह 49वां संस्‍करण होगा. पीएम मोदी मन की बात रेडियो कार्यक्रम के जरिये 11 बजे अपने विचार रखेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी आने वाली दिवाली को लेकर भी अपने विचार रख सकते हैं.

इससे पहले 30 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को संबोधित किया था. उनके इस रेडियो कार्यक्रम का यह 48वां संस्‍करण था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात की शुरुआत करते हुए कहा था कि हर भारतीय को हमारे सशस्त्र बलों और सेना के जवानों पर गर्व है. प्रत्येक भारतीय चाहे वो किसी भी क्षेत्र, जाति, धर्म का क्यों न हो, हमारे सैनिकों के प्रति अपनी खुशी और समर्थन अभिव्यक्त करने के लिए हमेशा तत्पर रहता है.

उन्‍होंने कहा था कि 31 अक्‍टूबर को सरदार साहब की जयंती है. प्रधानमंत्री ने इस वर्ष भी देशवासियों से 31 अक्तूबर को ‘रन फॉर यूनिटी’ के आयोजन को प्रयत्नपूर्वक करने की अपील की. ‘एकता के लिए दौड़’ सरदार साहब को स्मरण करने का उत्तम मार्ग है. मैं आप सबसे आग्रह करता हूं कि 31 अक्तूबर को ‘रन फॉर यूनिटी’ के जरिये समाज के हर वर्ग को, देश की हर इकाई को एकता के सूत्र में बांधने के हमारे प्रयासों को हम बल दें और यही उनके लिए अच्छी श्रद्धांजलि होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here