Home प्रदेश उत्तर प्रदेश यूपी: युवक को फर्जी विधायक लिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी: युवक को फर्जी विधायक लिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

44
0
SHARE

रायबरेली: युवक को नकली पिस्टल व गाड़ी में विधायक लिखना महंगा पड़ गया जब वो तेज रफ्तार में कार चलाते हुए बछरांवा से लालगज की ओर जा रहा था इस दौरान उसने एक गाड़ी को खतरनाक तरीके से ओवरटेक किया जब गाड़ी वाले ने उसे ठीक से गाड़ी चलाने के लिए कहा तो उसने पिस्टल निकाल ली और अपने को कानपुर का विधायक बता कर उसे धमकाया और वहां से चलता बना. डरे सहमे गाड़ी वाले ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवक को पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास मिली पिस्टल नकली निकली.

पकड़े गए युवक ने बताया कि वो प्रापर्टी डीलिंग का काम करता है, जिसमे विधायक नाम काफी सहूलियत पैदा करता है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले धनवीर सिंह अपनी कार से बछरांवा से आ रहे थे. तभी उनके पीछे से लखनऊ नंबर की एक कार ने खतरनाक तरीके से उन्हें ओवरटेक किया.

जिससे वो बाल बाल बचे. उन्होंने जब उस गाड़ी को रोक कर उसे ठीक से कार चलाने को बोला तो गाड़ी में मौजूद अभिषेक द्विवेदी नाम के युवक ने अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर उन्हें धमकाया और अपने को कानपुर का विधायक बताया. इसके बाद वो लालगज की ओर रवाना हो गया. धनवीर ने मामले की सूचना तत्काल गुरुबख्शगंज थाने को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस ने बैरिकेडिंग कर कार को रोकने की कोशिश की लेकिन युवक वंहा से फरार हो गया. तब वायरलेस से सूचना मिलने पर आगे पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा. उसकी जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक नकली पिस्टल बरामद हुई व उसकी कार में आगे पीछे विधायक लिखा हुआ था.

सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि कल धनवीर सिंह अपनी कार से आ रहे थे इसी बीच एक गाड़ी ने उन्हें ओवरटेक किया तो वो डिसबैलेंस हो गए. जब उन्होंने गाड़ी को रुकवाया तो गाड़ी में मौजूद युवक ने उन्हें पिस्टल दिखाकर धमकाया और अपने को विधायक बताया.

इसकी सूचना उन्होंने थाने में दी जिसपर पुलिस ने कार का पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसकी तलाशी में नकली पिस्टल बरामद हुई. मुकदमा लिखकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. वहीं पकड़े गए युवक ने बताया कि गाड़ी पर विधायक लिखा है वह गलत है लेकिन उसने अपने को विधायक नही बताया, यही नहीं युवक ने कहा कि उसे गलत ढंग से कुछ लोगों ने रोकने का प्रयास किया इसलिए उसने गाड़ी भगाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here