Home प्रदेश उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- ‘कहीं बिहार में NOTA ही न बहुमत का...

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- ‘कहीं बिहार में NOTA ही न बहुमत का आंकड़ा पार कर जाए’

54
0
SHARE

पटनाः एनडीए के घटक दल आरएलएसपी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बिहार सरकार पर अपना गुस्सा निकाला है. बिहार में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर पहले से ही नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर कड़ा निशाना साधा है.

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार के लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है. इसके लिए उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर भी चेतावनी दे दी है. उन्होंने इशारों-इशारों में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी को आगाह किया है.

दरअसल, बिहार में लगातार अपहरण और हत्या जैसी वारदातों की खबर सामने आ रही है. बुधवार को शेखपुरा के ग्रामीण बैंक मैनेजर की अपहरण के बाद हत्या की खबर मिली थी. पांच दिन पहले हुई मौत के बाद बैंक मैनेजर की लाश झारखंड के तिलैया डैम के पास बरामद की गई. वहीं, एक व्यवसायी को भी फिरौती नहीं देने पर अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया.

इन दोनों घटनाओं को लेकर उपेंद्र कुशवाहा का गुस्सा नीतीश कुमार के ऊपर फूट पड़ा है और इसका परिणाम आगामी चुनाव में भी भुगतने की चेतावनी उन्होंने दे दी है.

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘कल मुजफ्फरपुर से अपहृत व्यवसायी की लाश पोखरैरा में मिली और आज नालंदा से अपहृत बैंक मैनेजर की लाश कोडरमा के जंगलों में …….!’

इसके बाद उन्होंने लिखा कि, ‘कहीं ऐसा न हो कि अगले चुनाव में बिहार में NOTA ही न बहुमत का आंकड़ा पार कर जाए’

उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी और एनडीए को चेतावनी दी है कि अगर नीतीश कुमार लॉ एंड आॅर्डर पर नहीं संभले तो इसका खामियाजा नरेंद्र मोदी सरकार को भुगतना पड़ सकता है.

वहीं, एनडीए में रहकर गठबंधन के घटक दल जेडीयू के खिलाफ लगातार बयान देने के बाद राजनीति फिर से गरमा सकती है. आरएलएसपी की ओर से जेडीयू पर सवाल खड़ा करने के बाद विपक्ष को भी एनडीए और नीतीश सरकार पर सवाल दागने का बड़ा मौका मिलना लाजिमी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here