Home प्रदेश रांची में नक्सलियों ने मचाया तांडव, कंस्ट्रक्शन कंपनी के वहानों को फूंका

रांची में नक्सलियों ने मचाया तांडव, कंस्ट्रक्शन कंपनी के वहानों को फूंका

53
0
SHARE

रांचीः राजधानी रांची के मनातू में पीएलएफआई के नक्सलियों ने तांडव मचाया है. नक्सलियों ने बुधवार की देर रात जमकर उत्पात मचाया है. मनातू स्थित एक कंसट्रक्शन कंपनी के क्रशर कैंप में नक्सलियों ने हमला किया है. नक्सलियों ने यहां कंसट्रक्शन कंपनी के वाहनों को आग के हवाले कर दिया है. साथ ही नक्सलियों ने आंधाधुंध फायरिंग भी की है. फायरिंग की आवाज सुनते ही यहां कैंप में अफरा-तफरी मच गई.

रांची के मनातू में बुधवार रात लगभग 1 बजे नक्सलियों ने हिंदकुश कंस्ट्रक्शन कंपनी के क्रशर कैंप पर हमला कर दिया. नक्सलियों ने कई वाहनों में आग लगाकर उत्पात मचाया. यही नहीं क्रशर कैंप में जमकर फायरिंग भी की. अंधाधुंध फायरिंग से यहां काम करने वाले कर्मचारियों में दहशत फैल गया. सभी मजदूर मौके से भाग गए.

Ranchi naxli attack on Construction company cursher camp

अत्याधुनिक हथियारों से लैस करीब एक दर्जन नक्सलियों ने कंपनी की जेसीबी, मोटरबाइक समेत अन्य कई समानों को आग के हवाले कर दिया. ग्रामीणों के मुताबिक, नक्सली यहां पीएलएफआई जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. बताया जाता है कि नक्सलियों ने यहां करीब आधे घंटे तक तांडव मचाया.

नक्सलियों ने यहां ग्रामीणों और कंपनी में काम करने वालों को धमकी दी है. हालांकि नकस्ली हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. नक्सली धमकी देते हुए वापस लौट गए. वहीं, घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची. लेकिन तब तक नक्सली फरार हो चुके थे.

Ranchi naxli attack on Construction company cursher camp

पुलिस ने इलाके में नक्सलियों को तलाश रही है. नक्सलियों को तलाशी के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घटना स्थल पर रात में ही ग्रामीण एसपी समेत कई अधिकारी पहुंचे और सर्च अभियान शुरू कर दिया. इलाके को सील कर दिया गया है.

नक्सलियों के हमले से ग्रामीण और कंपनी में काम करने वाले डरे हुए हैं. हालांकि पुलिस यहां कैंप कर रही है. लेकिन लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here