Home दुनिया अलास्‍का : सारा पालिन के बेटे पर एक महिला पर हमला करने...

अलास्‍का : सारा पालिन के बेटे पर एक महिला पर हमला करने का आरोप

60
0
SHARE

एंकोरेज : अलास्का की पूर्व गवर्नर सारा पालिन के बड़े बेटे ट्रैक पालिन पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने और उसके सिर पर हमला करने का आरोप लगा है. अदालत में की गई शिकायत के मुताबिक, ट्रैक ने महिला से कहा कि वह उसके घर से नहीं जा सकती और जब अधिकारी उसे गिरफ्तार करने गये तब उसने अधिकारियों से भी जबरदस्ती की.

जेल में बंद ट्रैक पालिन (29) पर हमला करने, गिरफ्तारी का विरोध करने और नियम के विरूद्ध काम करने जैसे आरोप लगे हैं. करीब एक साल पहले उसपर अपने माता-पिता के घर पर अपने पिता पर हमला करने का आरोप लगा था.

अलास्का स्टेट ट्रूपर जैसन समरविले द्वारा दायर हलफनामे के मुताबिक, उसकी एक महिला परिचित ने कहा कि शुक्रवार की रात को वसिला शहर में जब वह ट्रैक के घर से निकलने की कोशिश कर रही थी तब पालिन ने उसका रास्ता रोका. महिला ने अधिकारियों को बताया कि उसने ट्रैक से कहा कि अगर वह उसे जाने नहीं देगा तो वह पुलिस को फोन करेगी. तब ट्रैक ने उसका फोन छीन लिया. उसने बताया कि किसी तरह निकल कर वह अपनी कार की ओर जाने लगी. तब ट्रैक ने उसका पीछा किया और उसके सिर पर मारा.

शिकायत के अनुसार, फोन को लेकर उनके बीच छीनाझपटी हुई और फिर महिला ने मदद के लिए चीखना शुरू किया. उसके हाथों में, गर्दन में और सिर के पीछे खरोंच तथा चोट के निशान मिले. शिकायत के बाद जब ट्रूपर ट्रैक को पकड़ने के लिए उसके घर गए तो उसने उनको रोकने की कोशिश की. जब उसे हथकड़ी लगा कर गाड़ी में बिठाया गया तब भी उसने अपने सिर से एक ट्रूपर के सर पर मारने की कोशिश की.

बचाव में ट्रूपर झटके से पीछे हटा और संतुलन बिगड़ने से ट्रैक तथा ट्रूपर दोनों नीचे गिर गए. ट्रैक को शनिवार को अदालत में पेश किया गया. जज ने उसकी रिहाई के लिए 500 डॉलर की जमानत राशि तय करते हुए उसे एक ‘‘मॉनिटरिंग डिवाइस’’ पहनने की शर्त रखी ताकि उस पर नजर रखी जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here