Home मनोरंजन VIDEO: छेड़छाड़ के संदेह में विनोद कांबली की पत्नी ने बॉलीवुड सिंगर...

VIDEO: छेड़छाड़ के संदेह में विनोद कांबली की पत्नी ने बॉलीवुड सिंगर के पिता को जड़ा थप्पड़, मामला दर्ज

65
0
SHARE

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विनोद कांबली एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट के खिलाफ मुंबई में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत मुंबई के बांगुर नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है. शिकायत दर्ज करने वाले आरके तिवारी बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता हैं. हालांकि इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें एंड्रिया आरके तिवारी को थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंकित तिवारी के पिता एक बच्चे के साथ नजर आते हैं.

खबरों की मानें तो रविवार की दोपहर मॉल में राजेंद्र कुमार का हाथ कांबली की पत्नी एंड्रिया को छू गया. इसी बात पर नाराज होकर कांबली ने 58 वर्षीय बुजुर्ग को घूंसा मार दिया. घटना के दौरान पीड़ित के साथ उनकी पोती भी थी, जिसे वह गेम जोन से फूड कोर्ट लेकर आ रहे थे.राजेंद्र कुमार के बेटे अंकुर की माने तो, ‘रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी. कुछ पलों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है. वह फूड कोर्ट आए और उन्होंने हमें यह घटना बताई

 

आरके तिवारी एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं और उनके बेटे एक बिजनेसमैन हैं. दूसरा बेटा बॉलीवुड का मशहूर सिंगर अंकित तिवारी है. अंकित तिवारी ने बॉलीवुड में कई हिट सॉन्ग दिए हैं. ‘आशिकी 2’ का सॉन्ग ‘सुन रहा है’ ‘एक विलेन’ का सॉन्ग ‘गलियां’ उनके सुपरहिट सॉन्ग हैं. हालांकि अंकित खुद भी विवादों से अछूते नही हैं. मई 2014 में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाया था और उनके भाई पर धमकाने का. हालांकि बाद में इन आरोपों में कोई दम नहीं निकला और अप्रैल 2017 में दोनों भाई सभी आरोपों से बरी हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here