Home प्रदेश MP: विधानसभा चुनाव के लिए जमीनी तैयारी में जुटी ‘आप’, कोर टीम...

MP: विधानसभा चुनाव के लिए जमीनी तैयारी में जुटी ‘आप’, कोर टीम को किया प्रशिक्षित

82
0
SHARE

भोपाल: मध्य प्रदेश में छह माह के अंदर होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) की मप्र इकाई ने जमीनी स्तर पर तैयारी तेज कर दी है.  दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी ने बुधवार को यहां गांधी भवन में घोषित 20 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों और उनकी कोर टीम को प्रशिक्षित किया. आप के शिविर में प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार, जनसंपर्क, सांगठनिक ढांचे जैसे विषयों पर गहन विचार-विमर्श किया गया. साथ ही मुद्दे पर आधारित राजनीति के लिए आम जनता से लगातार संपर्क में रहने की जरूरत पर जोर दिया गया.

शिविर के दौरान प्रत्याशियों से उनके विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों की जानकारी ली गई. प्रत्याशियों के टीम विस्तार, जनता से सतत संपर्क, समस्याओं के सकारात्मक हल के विषय में भी बातचीत की गई. शिविर के दौरान सोशल मीडिया एवं आईटी सेल के प्रमुख अरविंद झा ने प्रत्याशियों को प्रचार-प्रसार के विभिन्न कार्यो के लिए समयबद्ध ढंग से काम करने और बूथ स्तर तक पार्टी के पदाधिकारियों के पास पहुंचने की हिदायत दी.

उन्होंने बताया कि आज से प्रत्याशियों की विभिन्न टीमों के प्रशिक्षण का काम शुरू हो रहा है और यह लगातार जारी रहेगा. विधानसभा प्रत्याशी की टीम को सीधे प्रदेश और राष्ट्रीय टीम से जोड़ा जाएगा और सभी तरह के प्रचार को समयबद्ध ढंग से किया जाएगा.

इस दौरान पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने प्रत्याशियों को नियंत्रित व्यवहार से लेकर अधिकतम समय जनसंपर्क में रहने के लिए जरूरी सुझाव दिए. उन्होंने बताया कि संगठन की ओर से मंडल अध्यक्ष का काम तकरीबन पूरा कर लिया गया है और अब पार्टी बूथ स्तर पर अपनी कमेटियां बना रही है. इस काम को जुलाई के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here