Home प्रदेश लालू के ‘लाल’ का नेतागिरी में नहीं लगा मन, अब तेज प्रताप...

लालू के ‘लाल’ का नेतागिरी में नहीं लगा मन, अब तेज प्रताप यादव चले हीरो बनने

89
0
SHARE

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अभी तक अपने स्‍टाइलिश अंदाज और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. लेकिन अब नितिश सरकार में बिहार सराकर में मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव राजनीति में हाथ आजमाने के बाद अब सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपना अंदाज लेकर आ रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद तेज प्रताप ने ही किया है. तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रुद्रा: द अवतार’ का पहला पोस्‍टर शेयर किया है. इस पोस्‍टर में खुद तेज प्रताप यादव ही नजर आ रहे हैं.

जहां एक तरफ राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान फिल्‍मों में करियर बनाने की ख्‍वाहिश पूरी न होने पर राजनीति में वापिस लौट आए हैं, वहीं तेज प्रताप राजनीति के बाद फिल्‍मों का रुख कर रहे हैं. यूं तो इस पोस्‍टर में ज्‍यादा कुछ साफ नहीं है. साथ ही उनकी हीरोइन कौन होगी या यह फिल्‍म किस बारे में होगी, लेकिन तेज प्रताप ने यह ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है. आप भी देखें तेज प्रताप की आने वाली इस हिंदी फिल्‍म का पहला पोस्‍टर.

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने इसी साल मई में बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी की है. यह शादी बिहार की राजनीति में काफी सुर्खियों में रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here