Home देश VIDEO : गुजरात में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकुर ने भजन संध्या में...

VIDEO : गुजरात में कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकुर ने भजन संध्या में जमकर उड़ाए नोट

127
0
SHARE

पाटण : गुजरात में लोक डायरे (भजन संध्या) के कार्यक्रम में नोट उड़ाना कोई नई बात नहीं है. इन कार्यक्रमों से संबंधित वीडियो अक्सर लोगों की चर्चा का विषय बने रहते हैं. लेकिन इस बार एक ऐसा ही वीडियो फिर से सुर्खियां बटोर रहा है. इसका कारण ये है कि इस वीडियो में कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर इस डायरे के कार्यक्रम में नोट उड़ाते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो राधनुपर में हुए कार्यक्रम का है.

गुजरात में अल्पेश ठाकोर ओबीसी समाज का प्रमुख चेहरा हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहे. इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे. मूलत: पाटण के अल्पेश ठाकोर ने राधनपुर से चुनाव जीता था.   राधनपुर में ही हुए इस लोक डायरे में अल्पेश ठाकोर ने जमकर पैसे उड़ाए.


ये कार्यक्रम ठाकोर समाज की कन्या छात्रालय के लिए रखा गया था. लोक डायरे में कार्यक्रम गीता रबारी का था. इस कार्यक्रम में अल्पेश ठाकोर, पूर्व संसद जगदीश ठाकोर सहित कई नेता मौजूद थे. कार्यक्रम देर रात तक चला. इस दौरान में इसमें नोटों की बरसात होती रही.


अल्पेश ठाकोर ने भी इस कार्यक्रम में नोट लुटाए. कार्यक्रम में गायिका गीता रबारी थीं, जिन्हें गुजरात की कोकिला भी कहा जाता है. जब गीता स्टेज पर गा रही थीं, उसी दौरान अल्पेश ने नोटों की गड्डिया जमकर नोटों की बरसात की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here