Home प्रदेश बरेली: ‘अय्याश’ दारोगा ने होमगार्ड के सामने रखी डिमांड, एक रात के...

बरेली: ‘अय्याश’ दारोगा ने होमगार्ड के सामने रखी डिमांड, एक रात के लिए बीवी छोड़ जाओ, मनचाही शिफ्ट लगवा दूंगा

19
0
SHARE

उत्तर प्रदेश के बरेली  जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक होमगार्ड ने ट्रैफिक पुलिस के दारोगा पर संगीन आरोप लगाया है. होमगार्ड का आरोप है कि दारोगा से जब उसने ड्यूटी चेंज करने की अपील की, तो उन्होंने पहले तो पैसों की मांग की. जब वह पैसे नहीं दे पाया तो, आरोपी दारोगा ने उससे कहा कि पैसे नहीं दे सकते तो, अपनी बीवी को एक रात के लिए भेज दो.

हंगामे के बाद सामने आई खबर
खबर सुनने के बाद होमगार्ड की पत्नी गुस्से में सीधे ट्रैफिक पुलिस के ऑफिस पहुंचीं और हंगामा शुरू कर दिया. महिला का शोर सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हो गए. इस हंगामे के बाद ये सारा मामला सामने आया. होमगार्ड की पत्नी ने दारोगा को खूब खरी खोटी सुनाई. इस बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

महिला ने लगाए संगीन आरोप
होमगार्ड की पत्नी ने दारोगा पर अय्याशी के लिए लड़की की डिमांड करने का आरोप लगाया है. महिला के कहा कि उसके होमगार्ड पति ने जब अपनी ड्यूटी चेंज करने के लिए दारोगा से अपिल की तो उन्होंने पहले तो पैसे मांगे. फिर जब पति ने कहा कि पैसे तो नहीं हैं, तो आरोपी दारोगा साहिबे आलम ने साफ शब्दों में कहा कि अपनी बीवी को एक रात के लिए भेज दो.

आरोपी दारोगा ने होमगार्ड पर कराया केस 
महिला के हंगामे के बाद दारोगा की काफी फजीहत हो गई. अपनी फजीहत होते देख और आरोप को छुपाने के लिए आरोपी दारोगा ने होमगार्ड दिनेश पर सरकारी काम में बाधा डालने और गाली गलौज करने की एफआईआर शहर कोतवाली में दर्ज करवा दी.

क्या कहते हैं एसपी ट्रैफिक
इस पूरे मामले में एसपी ट्रैफिक कमलेश बहादुर का कहना है कि होमगार्ड ने दारोगा साहिबे आलम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसकी जांच करवाई जा रही है. इस पूरे मामले के बाद दारोगा को फिलहाल होमगार्ड की ड्यूटी लगाने के चार्ज से हटा दिया गया है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द जांच कर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करेगी.