Home मनोरंजन ‘Family Time…’: ऑडियन्स की लगी लौटरी, स्टेंडअप कॉमेडी में छाए कपिल, ऐसा...

‘Family Time…’: ऑडियन्स की लगी लौटरी, स्टेंडअप कॉमेडी में छाए कपिल, ऐसा रहा पहला एपिसोड

83
0
SHARE

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर सोनी टीवी पर अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के साथ वापसी कर चुके हैं. उनके इस शो के पहले एपिसोड में दर्शकों को काफी कुछ अलग देखने को मिला. दरअसल, कपिल इस बार अपने नए शो में दर्शकों के लिए नया कॉन्सेप्ट लाएं हैं. इस बार उन्होंने शो में कॉमेडी के साथ कुछ फनी गेम्स का तड़का लगाया है. शो के पहले एपिसोड में कपिल के साथ ऑडियन्स गेम खेलते हुए नजर आई. इन गेम्स में जीतने वाले लोगों को इनाम भी मिला.

बता दें, कपिल के शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन अपनी फिल्म रेड के पोस्ट प्रमोशन के लिए आए. वह शो में कुछ देर के लिए ही दिखाई दिए. वहीं ‘मे आई कम इन मैडम’ से फेमस हुई एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इस शो को होस्ट करते हुए नजर आईं. शो में आई ऑडियन्स को इनाम जीतने का अच्छा मौका मिला लेकिन कपिल के इस शो से जितनी उम्मीदें थी वो पूरी नहीं हो पाई. दरअसल, कपिल के पिछले शोज में दर्शक कपिल के अलग तरह के एक्ट्स देख पाते थे. हालांकि, इस शो के पहले एपिसोड में वो मिसिंग रहा. वहीं कपिल की स्टार्स के साथ होती नौक-झौंक को भी ऑडियन्स काफी पसंद करती थी लेकिन उसमें भी कमी नजर आई.

वहीं इस बार शो में फैमिलीज के लिए कई तरह के गेम्स रखे गए हैं. इनको लेकर शो में छीना-झपटी भी देखने को मिली. साथ ही कपिल की पुरानी टीम के मेंबर कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल का साथ दिया. इसके अलावा शो के एक सेगमेंट में कपिल ने दर्शकों से सवाल भी किए थे लेकिन यह सभी सवाल काफी आसान थे. इस वजह से भी कुछ खास मजा नहीं आजा. शो में एक बार फिर कपिल के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की केमिस्ट्री देखने को मिली. दोनों का अंदाज इस बार भी पुराने वाला ही है.