Home मनोरंजन कपिल ने नए शो के लिए ‘गुत्थी’ को नहीं किया फोन, अब...

कपिल ने नए शो के लिए ‘गुत्थी’ को नहीं किया फोन, अब सुनील ग्रोवर लेकर आएंगे नया शो!

83
0
SHARE

कॉमेडियन कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जोड़ी पिछले साल एक झगड़े के बाद अलग हो गई थी. दोनों की लड़ाई से उनके फैन्स को काफी बुरा लगा था लेकिन फिर भी सबको उम्मीद थी कि दोनों अपने बीच आई इन दूरियों को खत्म कर एक बार फिर साथ में नजर आएंगे. हालांकि, कपिल शर्मा का नया शो द कपिल शर्मा शो जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार कपिल के साथ सुनील इस शो में नजर नहीं आएंगे. इस वजह से सुनील ग्रोवर के फैन्स थोड़े उदास जरूर होंगे लेकिन सुनील ने हाल ही में अपने फैन्स को यह बताया है कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में सुनील के एक फैन ने उनसे पूछा कि आप भी कपिल शर्मा के शो में क्यों नहीं आ जाते तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, भाई आप जैसे कुछ और भी लोग मुझसे यही पूछते हैं लेकिन मुझे इस शो से कोई कॉल नहीं आया. मेरा फोन नंबर भी वही है. इंतजार कर कर के अब मैंने कुछ और साइन कर लिया. आप लोगों की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्द ही आपके सामने आता हूं.

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले सुनील ग्रोवर और बिग बॉस 11 की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी. इन तस्वीरों को कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव प्रोड्यूसर रह चुकीं प्रीति सिमोन ने शेयर किया था. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि सुनील और शिल्पा एक साथ किसी नए प्रोजेक्ट से जुड़े हैं.

वहीं आपको यह भी बता दें कि कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुल्टी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सुनील और कपिल के बीच झगड़ा पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए एक लाइव ईवेंट के बाद हुआ था. इस झगड़े के बाद सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था.