Home मनोरंजन मां के गुजरने के बाद जाह्नवी का पहला बर्थडे, बहन सोनम ने...

मां के गुजरने के बाद जाह्नवी का पहला बर्थडे, बहन सोनम ने किया WISH

18
0
SHARE

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी का आज 21वां जन्मदिन है लेकिन जाह्नवी के जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई. बता दें, श्रीदेवी एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए दुबई गईं थी और यहां समारोह खत्म होने के बाद वह अपनी बड़ी बेटी के लिए शॉपिंग करने के लिए रुकीं थी. वह यहां जाह्नवी के 21वें जन्मदिन के लिए ही शॉपिंग करने के लिए रुकीं थी लेकिन 24 फरवरी को उनकी मौत हो गई.

जाह्नवी का आज 21वां जन्मदिन है लेकिन उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपनी मां को खोया है. बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक बोनी कपूर अपनी बेटी के इस जन्मदिन पर एक छोटा सा गेट टुगेदर रखने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी चाहती थीं कि जाह्नवी अपने इस बर्थडे को सेलिब्रेट करें. वहीं सोनम कपूर ने भी जाह्नवी को बर्थडे विश करते हुए जाह्नवी की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ‘मेरे जानने वालों में सबसे बहादुर लड़की, जो आज एक वुमेन बनी हैं. हैप्पी बर्थडे’

बता दें, जाह्नवी ने अपनी मां की मौत के कुछ वक्त बाद इंस्टाग्राम पर एक लेटर लिखा था. इस लेटर में उन्होंने लिखा था कि, वह अपने इस जन्मदिन पर एक ही चीज चाहती हैं कि आप अपने माता-पिता से हमेशा प्यार करें. उनके साथ वक्त बिताए और उन्हें बताएं की आप उनसे कितना प्यार करते हैं. वहीं वह जल्द ही फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. हालांकि, श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह कर चली गईं.