Home खेल PICS: विराट कोहली की राह चले हार्दिक पांड्या, अब यहां दिखे एली...

PICS: विराट कोहली की राह चले हार्दिक पांड्या, अब यहां दिखे एली अवराम के साथ

24
0
SHARE

क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन बहुत पुराना है. कुछ प्रेम कहानियां अंजाम तक पहुंची तो कुछ बस चर्चा में रहकर ही खत्म हो गईं. पिछले साल ही जहीर खान-सागरिका घाटगे और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे हैं और अब क्रिकेट-बॉलीवुड के बीच एक नई प्रेम कहानी का जन्म हो रहा है. भले ही खिलाड़ी और यह अभिनेत्री इस रिश्ते से इंकार कर रहे हों, लेकिन इन दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है, जिसके बाद इन दोनों के बीच प्रेम की यह अफवाह जोर पकड़ती नजर आ रही है. यह क्रिकेटर हैं हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम.

हार्दिक पांड्या और एली अवराम के बीच अफेयर की खबरों ने पहली बार जोर तब पकड़ा था, जब एली हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी के हर फंक्शन में नजर आई थीं. इसके बाद जब हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे, उस वक्त भी एली को वहां साथी क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ देखा गया था. हालांकि, इस खबर के बाद एली अवराम ने हार्दिक और अपने अफेयर की खबरों से इंकार कर दिया था.

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में एली ने कहा था कि,  ‘लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है. मुझे इस पर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं. बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं, लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा. एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए, क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते’.

लेकिन अब एक बार से इन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है और इसकी वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और एली अवराम की एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि अली हार्दिक को एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए आई थीं.

एली कैमरों से बचने के लिए अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आ रही हैं. वह कार से भी नहीं उतरीं और कार के अंदर से ही हार्दिक पांड्या को गुडबाय कह दिया. एली जिस तरह से अपने चेहरे को छुपा रही हैं, उससे लग रहा है कि वह अपने और हार्दिक के रिश्ते को अभी सबके सामने नहीं लाना चाहती हैं.

बता दें कि हार्दिक पांड्या का नाम बिग बॉस से मशहूर हुईं हीरोइन एली अवराम के साथ जुड़ रहा है. इस अफेयर की चर्चाओं की हवा उस वक्त तेज हुई थी, जब 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में एली अवराम को देखा गया. सिर्फ शादी में ही नहीं बल्कि मेहंदी, सगाई जैसे सभी फंक्शनों में एली अवराम को स्पॉट किया गया था. एली अवराम मुंबई में हुई इस शादी में पहुंची थी. शादी में एली पांड्या के परिवार से काफी घुली-मिली सी दिख रही थीं. यहां पर उन्होंने अपना काफी समय भी बिताया था. सोशल मीडिया पर एली की यह तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं.

Hardik Pandya with his Girlfriend Elli Avram! 👍

A post shared by Cricket Universe (@cricuniverse) on

#kunalpandya #wedding #elliavram Follow 👉 @fresh_wallpaper_photography

A post shared by E 24 (@_e__24) on

इसके बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया के क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ भी एली अवराम को देखा गया था. शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एली अवराम नजर आ रही थीं.

बता दें कि हार्दिक पांड्या का नाम सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था. परिणीति चोपड़ा और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अफेयर की अटकलें लगाई जा रही थीं. इन अटकलों की शुरुआत तब हुई जब परिणीति के ट्वीट का जवाब पांड्या ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दिया, जिसके बाद से टि्वटर पर उनके अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. हालांकि, इसके बाद परिणीति और हार्दिक दोनों ने ही इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था. हार्दिक का नाम कुछ वक्त पहले एक मॉडल के साथ भी जोड़ा गया था, लेकिन उस मॉडल ने भी हार्दिक को अपना दोस्त बताकर अफेयर की खबरों पर विराम लगा दिया था.