Home मनोरंजन श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाने वालों पर भड़का बॉलीवुड, बोले- ‘थोड़ी...

श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाने वालों पर भड़का बॉलीवुड, बोले- ‘थोड़ी शर्म करो’

66
0
SHARE

एक शादी में शरीक होने अपने परिवार के साथ दुबई पहुंची श्रीदेवी की रविवार सुबह आई आकस्मिक मौत की खबर ने सभी को सकते में ला दिया है. हर कोई यह सोच कर हैरान है कि दो दिन पहले अपने पति और बेटी के साथ नाचती-गाती श्रीदेवी की अचानक दुनिया को छोड़कर जाने की खबर कैसे आ सकती है. दुबई के एक होटल के कमरे के बाथरूम में बेहोश मिली श्रीदेवी के निधन पर कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं. कुछ मीडिया संस्‍थानों ने यह खबर दी है कि श्रीदेवी को हार्ट की कोई समस्‍या नहीं थी और इसी के चलते उनकी मौत पर सवाल उठा रहे हैं. लेकिन इन सवालों पर बॉलीवुड के कई स्‍टार भड़क गए हैं.

एकता कपूर ने ट्विटर पर लिखा है, ‘बुरे लोगों, यह मानिए कि लगभग 1 प्रतिशत लोग ऐसे होते हैं जिन्‍हें हार्ट की कोई समस्‍या न होने पर भी कार्डिएक अरेस्‍ट आता है. यह किस्‍मत थी, न कि जैया यह बुरी भावना वाले लोग अफवाह फैला रहे हैं.’ वहीं एक्‍ट्रेस सेलीना जेटली ने लिखा, ‘अगर आप भी मेरी तरह श्रीदेवी के फैन हैं तो कृपया उनकी मौत पर कयास लगाने बंद कीजिए, क्‍योंकि यह उनके और इस समय दुख में डूबे उनके परिवार के साथ जयाद्दती होगी.

वहीं लेखिका मधु किश्‍वर ने श्रीदेवी के निधन को उनकी डाइटिंग और साइज जीरो पाने के लिए किए गए ट्रीटमेंट को इससे जोड़कर देखा. मधु पूरनिमा किश्‍वर ने श्रीदेवी के निधन पर लिखा, ‘आखिकार बेहद हुनरमंद एक्‍ट्रेस श्रीदेवी के निधन में मुझे दुखी कर दिया. क्‍या इसका कुछ लेना देना उनकी सीरियल डाइटिंग के साथ साइज जीरो और जवान बना रहने के लिए किए गए कई सारे ट्रीटमेंट से तो नहीं है.’ इस पर एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर काफी भड़क गईं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट रीट्वीट करते हुए उन्‍हें श्रीदेवी की मौत पर थोड़ा संवेदनशील होने की सलाह दी.

बता दें कि श्रीदेवी परिवार के साथ एक पारिवारिक शादी का हिस्‍सा बनने के लिए दुबई गई हुई थीं, जहां शनिवार रात लगभग 11 बजे कार्डिएक अरेस्ट होने से उनका निधन हो गया था. खलीज टाइम्स की खबरों के अनुसार कार्डिएक अरेस्ट होने से पहले श्रीदेवी उस रात होटल में अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर के लिए तैयार हो रही थीं.