Home मनोरंजन ‘काला’ और ‘2.0’ के बाद अब कार्तिक सुबबराज के साथ काम करेंगे...

‘काला’ और ‘2.0’ के बाद अब कार्तिक सुबबराज के साथ काम करेंगे थलाइवा

83
0
SHARE

सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही डायरेक्टर सुबबराज की अगली फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म को सन पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. सन पिक्चर्स ने फिल्म की घोषणा शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है. हालांकि, अब तक फिल्म के नाम की जानकारी नहीं दी गई है. कार्तिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं अपनी खुशी को शब्दों में बंया नहीं कर सकता… मेरा बहुत रहस्यमई सपना सच हो गया है… थलाइवा को धन्यवाद…’ बता दें, कार्तिक ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म पिज्जा से की थी.

कार्तिक अपनी चौथी फिल्म ‘मरक्यूरी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक ने पहले रजनीकांत के दामाद, धनुष के साथ काम करने की घोषणा की थी. उन्होंने 2016 की अप्रैल में सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की थी और फिल्म की शूटिंग को उसी साल सितंबर में शुरू किया जाना था लेकिन खबरों की मानें तो उस फिल्म को अभी तक शुरू नहीं किया गया है.

इसके अलावा रजनीकांत की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘काला’ और ‘2.0‘ रिलीज होने वाली है. काला को 27 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘2.0’ की रिलीज के बारे में अब तक कुछ भी साफ नहीं हुआ है. गौरतलब है कि इस फिल्म की रिलीज पिछले साल दिवाली से अब तक कई बाक बदली जा चुकी है और अब भी फिल्म की रिलीज को बदल दिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर शंकर के मुताबिक अब तक फिल्म में वीएफएक्स का काम पूरा नहीं हुआ है और इस वजह से इस फिल्म की रिलीज को फिर से आगे बढ़ा दिया गया है.