Home मनोरंजन तापसी पन्नू का खुलासा, बताया किस वजह से जैकलीन फर्नांडीज से होती...

तापसी पन्नू का खुलासा, बताया किस वजह से जैकलीन फर्नांडीज से होती है Jealousy

85
0
SHARE

साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड में नाम बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहती. बता दें, जैकलीन और तापसी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा 2’ में एक साथ नजर आईं थी. इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में नजर आए थे और उन्होंने डबल रोल निभाया था और तापीस और जैकलीन दोनों ही उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आईं थीं.

बता दें, जल्द ही फिल्म ‘दिल्ल जंगली’ में नजर आने वाली तापसी हाल ही में कलर्स चैनल के प्रोग्राम ‘एंटरटेनमेंट की रात’ का हिस्सा बनी थीं. इस प्रोग्राम में जब उनसे पूछा गया था कि वह बॉलीवुड में किस एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहती. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि वह जैकलीन के साथ फिल्म नहीं करना चाहती. इसके तुरंत बाद ही तापसी ने कहा कि क्योंकि हम दोनों एक साथ एक फिल्म में काम कर चुके हैं और इसलिए मैं उनके साथ दोबारा फिल्म नहीं करना चाहती.

इसके बाद तापसी ने जैकलीन की परफेक्ट बॉडी की तारीफ भी की और इस बात का भी खुलासा किया कि वह उनकी परफेक्ट बॉडी से तापसी को थोड़ी जलन होती है. बता दें, ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरें सामने आईं थी कि सेट पर तापसी और जैकलीन के बीच अनबन होती है लेकिन दोनों ने अपनी तस्वीरों और वीडियोज से इन खबरों को गलत साबित कर दिया था. इसके बाद एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि उन्हें जैकलीन की एनर्जी पसंद है और उनकी सोच पोजिटिवी है. तापसी ने यह भी कहा था कि जैकलीन ने उन्हें सिखाया की हर परिस्थिति मे कैसे मुस्कुराना है.