Home मनोरंजन Video: रानी मुखर्जी ने सौरव गांगुली से किया सवाल, मैदान में क्या...

Video: रानी मुखर्जी ने सौरव गांगुली से किया सवाल, मैदान में क्या थी उनकी ‘हिचकी’

96
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं. वह जल्द ही फिल्म ‘हिचकी‘ में नजर आने वाली हैं और इस वक्त वह अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. दरअसल, रानी कुछ वक्त पहले ‘बिग बॉस’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी जिसके बाद वह एक बार फिर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी कार्यक्रम का हिस्सा बनीं. इस कार्यक्रम में उन्होंने सौरव गांगुली से बात करते हुए उनकी हिचकी के बारे में सवाल किया.

रानी ने सौरव से पूछी उनकी हिचकी
रानी मुखर्जी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि, ‘मुझे याद है हम आपको चियर किया करते थे और आप फील्ड में कमाल कर रहे होते थे, लेकिन इस दौरान आपकी ऐसी कौन सी हिचकी थी जो आपको आगे बढ़ने से रोकती थी, अगर आपके साथ ऐसा कभी हुआ तो ऐसी परिस्थिति में आपने क्या किया’. इसका जवाब देते हुए सौरव ने कहा कि ‘नॉरमलि हम लोग जो हमें हिचकी आती है उसे हिचकी मानते हैं लेकिन यहां हम दिमाग में आने वाली हिचकी की बात कर रहे हैं’.

सौरव ने इस तरह दिया जवाब
इसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘हिचकी आने पर हमें पानी की जरूरत पड़ती है और ऐसा मैदान में भी होता है. वहां बहुत कॉम्पिटिशन होता है. आपके करियर में भी कॉम्पिटिशन रहा होगा. इस दौरान मैंटल हिचकी भी जरूरी होती है. यह एक तरह का डर होता है, कि अगर आप सफल नहीं हो पाए तो आप क्या करोगे. इसके बाद आप काफी मेहनत करते हैं और अपने काम के प्रति समर्पित हो जाते हैं, इसलिए दिमाग की हिचकी बहुत जरूरी है’.

बता दें, रानी मुखर्जी की यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी और इस फिल्म में वह नैना माथुर की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में रानी को नर्वस डिसऑर्डर है और वह टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी से लड़ती हैं और अपनी मुश्किलों का भी सामना करती हैं.