Home मनोरंजन Video: इमरान हाशमी का छिना खिताब, दीपिका पादुकोण बोलीं, रणवीर सिंह हैं...

Video: इमरान हाशमी का छिना खिताब, दीपिका पादुकोण बोलीं, रणवीर सिंह हैं ‘Best Kisser’

98
0
SHARE

बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ का किताब इमरान हाशमी के पास है. लेकिन दीपिका पादुकोण ने अब यह खिताब अपने को-स्‍टार और कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को दे दिया है. जी हां, दीपिका ने रणवीर को बॉलीवुड में बेस्‍ट किसर का खिताब दिया है. दरअसल दीपिका पादुकोण ने यह बात नेहा धूपिया के शो ‘वोग बीएफएफ’ में कही है. शो की होस्‍ट नेहा धूपिया ने दीपिका से पूछा कि बॉलीवुड में सबसे अच्‍छा किसर कौन है. इसपर दीपिका ने कहा, ‘रण्‍वीर सिंह बॉलीवुड के बेस्‍ट किसर हैं.’ इस शो पर दीपिका के साथ उनकी बेस्‍ट फ्रेंड बनकर उनकी छोटी बहन अनीषा पादुकोण भी शामिल हुई थीं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण फिल्‍म ‘राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आ चुकी हैं. हालांकि फिल्‍म ‘पद्मावत’ में भी यह दोनों एक्‍टर्स साथ हैं लेकिन यह जोड़ी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आने वाली है. इस शो पर दीपिका की चर्चित सगाई के बारे में सवाल पूछा गया. खबरें आई थीं कि दीपिका पादुकोण अपने जन्‍मदिन पर बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ श्रीलंका में शादी कर रही हैं. जब नेहा ने पूछा कि क्‍या आपने सगाई कर ली, तो दीपिका ने कहा, ‘नहीं, मैंने सगाई नहीं की है.’ हालांकि इसके बाद नेहा ने दीपिका का हाथ पकड़कर हंसते हुए कहा, ‘दोस्‍तों उनकी अंगुली पर निशान है.’

बता दें कि ‘बीएफएफएस विद वोग’ शो पर बॉलीवुड सिलेब्‍स अपने बेस्‍ट फ्रेंड्स के साथ नजर आते हैं. इस शो पर दीपिका अपनी बहन अनीषा पादुकोण के साथ पहुंची हैं. अनीषा पादुकोण नेशनल लेवल की गोल्‍फर हैं.