Home देश BJP सांसद ने दरोगा को हड़काया, कहा, ‘नौकरी खा जाऊंगा, जेल भेज...

BJP सांसद ने दरोगा को हड़काया, कहा, ‘नौकरी खा जाऊंगा, जेल भेज दूंगा’ ऑडियो वायरल

81
0
SHARE

सड़क पर पसरे अतिक्रमण को हटाना यूपी पुलिस के एक दरोगा को भारी पड़ा. आगरा से बीजेपी सांसद ने दरोगा को हड़काते हुए धमकी दी है कि वह उसके खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेंगे कि वह उसे जेल में डाल देंगे और जमानत भी नहीं होने देंगे. सांसद ने दरोगा की नौकरी खाने की भी धमकी दी है. दरोगा का धमकाने वाला सांसद की ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. मामला आगरा का है. यहां से बीजेपी सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया एससी पैनल के अध्यक्ष भी हैं. सोशल मीडिया में उनके नाम का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस ऑडियो में सांसद एक दरोगा को गुंडा कहते हुए धमका रहे हैं कि वह उसकी नौकरी खा जाएंगे.

अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
जानकारी के मुताबिक, आगरा के एसएसपी अमित पाठक ने शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. इसी क्रम में किसी जगह नाले पर बनी अस्थाई दुकानों तथा ठेला-पटरी वालों को हटाया गया था. बताते हैं कि ठेला-पटरी शिकायत लेकर सांसद के पास चले गए.

सांसद से शिकायत
ऑडियो में सुना जा सकता है कि सांसद निवास से दरोगा के पास फोन आता है और अतिक्रमण के बारे में जानकारी ली जाती है. इस पर दरोगा बताता है कि खुद एसएसपी ने मौके पर आकर अतिक्रमण हटवाया था. अगर किसी को कोई परेशानी है तो लोग एसएसपी के पास चले जाएं, उन्हें किसी से कोई परेशानी नहीं है.

सांसद का ऑडियो
इस पर दरोगा की बात सांसद महोदय से कराई जाती है. चूंकि दरोगा एक यादव है. इस पर सांसद कहते हैं, ‘यादव हो तो गुंडा तो नहीं हो तुम, योगी को चैलेंज करते हो, मुख्यमंत्री को चैलेंज करते हो.’ सांसद कहते हैं, ‘दुकान हटाने के चक्कर मे तुमने जिसको मारा है वो एससी है. तहरीर लेकर आयोग से एफआईआर करवा दूंगा तो जमानत को तरस जाओगे. कभी जिंदगी में प्रमोशन नहीं होगा तुम्हारा.’ इतना ही नहीं सांसद कहते हैं, ‘नौकरी खा जाऊंगा, जेल भेज दूंगा.’  यह ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि इस बारे में कोई रिपोर्ट या शिकायत दर्ज नहीं की गई है.