Home मनोरंजन OMG… यह है अक्षय कुमार के गंजे होने की असली वजह

OMG… यह है अक्षय कुमार के गंजे होने की असली वजह

108
0
SHARE

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘पैडमेन’ के प्रमोशन में लगे हैं. इस पूरे प्रमोशन के दौरान अक्षय का गंजा लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर बॉलीवुड का यह ‘खिलाड़ी कुमार’ अपने खूबसूरत बालों के बिना इस ‘ब्‍लेड’ लुक में क्‍यों नजर आ रहे हैं. हाल ही में प्रकाशित मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने अपना यह लुक अपनी आने वाली फिलम ‘केसरी’ की शूटिंग के लिए किया है. दरअसल यह चर्चाएं तब शुरू हुईं, जब अक्षय बिग बॉस के फिनाले में अपनी फिल्‍म ‘पैडमेन’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ नजर आए. यहां अक्षय गंजे नजर आए.

अक्षय के इस लुक पर शुरुआत में कयास लगाए जा रहे थे कि दरअसल में अक्षय ने यह सर्जरी इसलिए करायी है क्‍योंकि वह हेयर ट्रांसप्‍लांट सर्जरी से बचना चाहते हैं. इंडिया टुडे ने एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट दी कि ‘अक्षय के बालों की जड़ें काफी कमजोर हो गई हैं और हैं और वह नकली बालों का बोझ नहीं झेल सकतीं.’

इस बीच अक्षय को अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान अपनी असली लुक में घूमने पर काफी तारीफें भी मिल रही हैं. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमेन’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म को संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ से बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ना होगा. हालांकि अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म के ‘पद्मावत’ से भिड़ने को लेकर बिलकुल भी चिंतित नहीं हैं. ‘पैडमेन’ का प्रोडक्‍शन पर अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना पहली बार प्रोड्यूसर बन रही हैं.