Home देश मथुरा: बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, लेकिन मारा गया 8 साल...

मथुरा: बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, लेकिन मारा गया 8 साल का मासूम

61
0
SHARE

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बुधवार को पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में आठ साल के एक बच्चे की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार, थाना हाईवे पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव मोहनपुरा-अड़ूकी में कुछ वांछित बदमाश छिपे हुए हैं. पुलिस ने भी मौके के घेराबंदी कर बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने फायरिंग चालू कर दी.

सूत्रों ने बताया कि अमरनाथ भारद्वाज के पुत्र माधव भारद्वाज (8) बचकर निकलने के प्रयास में एक गोली की चपेट में आ गया. गोली बच्‍चे के शरीर के ऊपरी हिस्से में लगी थी. उसे अत्यधिक गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बच्‍चे ने दम तोड़ दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) श्रवण कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बच्चे को किसकी गोली लगी थी. मृत बच्चा अड़ूकी के ही पीसीपीएस बाल विद्या मंदिर स्कूल में नर्सरी का छात्र था.

8 वर्षीय माधव की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा दुख जताते हुए पीड़ित परिजनों को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने आगरा रेंज के आईजी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.