Home मनोरंजन कुमकुम भाग्‍य, 17 जनवरी, फुल एपिसोड: अभी ने बचायी प्रज्ञा की जान

कुमकुम भाग्‍य, 17 जनवरी, फुल एपिसोड: अभी ने बचायी प्रज्ञा की जान

270
0
SHARE

प्रज्ञा गिटार लेकर अ‍भी के कोन्‍सर्ट की जगह से बाहर की तरफ भागती है और अभी भी उसके पीछे भागता है. अभी, मुन्नी को अवाज लगाता है और कहता हे कि वह जानता है कि गिटार में बॉम्‍ब है और वह गिटार उसे दे दे. सिमोनिका प्रज्ञा की तरफ भागती है और प्रज्ञा को धक्‍का देने के बारे में सोचती है. जैसे ही प्रज्ञा गिटार फेंकने वाली होती है, सिमोनिका उसे धक्‍का दे देती है. लेकिन प्रज्ञा सिमोनिका का हाथ पकड़ लेती है. सिमोनिका उसे बचाने का नाटक करती है लेकिन अपना हाथ फिसलने देती है. प्रज्ञा खाई में गिर जाती है लेकिन तभी वहां अभी आ जाता है और बचा लेता है.

घर में दादी और दासी मुन्नी की तारीफ करती हैं कि मुन्नी ने फिर से अभी की जान बचायी. यह देखकर आलिया और तनु बुरी तहर चिढ़ जाती हैं. वहीं तनु और आलिया प्लान बना रही हैं इससे पहले की घरवाले उनपर शक करें, वे मुन्नी को प्रज्ञा बनाकर घर में वापस ले आएंगी.

वहीं घर पहुंची बेहोश प्रज्ञा, होश में आती है तो अभी को कुर्सी पर सोता हुआ देखती है और उसके सही सलामत होने के लिए भगवान का शुक्रिया करती है. सिमोनिका अभी-प्रज्ञा के घर में झांक रही होती है और तभी दादी उसे देख लेती हैं. अभी, दादी से कहता है कि सिमोनिका जरूर प्रज्ञा के लिए चिंतित होगी क्‍योंकि वह जान बचाने के लिए भागी थी. दादी कहती हैं, जो भी हो सिमोनिका को इस तरह कमरे में नहीं झांकना चाहिए.

प्रज्ञा के होश में आने की बात जानकार दादी सब को बुलाती हैं. दादी सब के सामने प्रज्ञा की तारीफ करती हैं. अभी इस तारीफ से काफी खुश हो जाता है और सिमोनिका अपना प्‍लान फेल होने पर बुरी तरह निराश हो जाती है.