Home प्रदेश मध्य प्रदेश: ‘एकात्म यात्रा’ में विवाद, बीजेपी MLA की भाजपा कार्यकर्ताओं ने...

मध्य प्रदेश: ‘एकात्म यात्रा’ में विवाद, बीजेपी MLA की भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही कर दी धुनाई

75
0
SHARE

आगर-मालवा: मध्यप्रदेश के आगर-मालवा जिले में प्रदेश सरकार द्वारा निकाली जा रही एकात्म यात्रा के ध्वज लेकर चलने पर हुए विवाद में भारतीय जनता पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने विधायक गोपाल परमार की पिटाई कर दी. परमार ने इस घटना के लिए क्षेत्रीय सांसद और उनके समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है. सोशल मीडिया पर बुधवार की शाम को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से मारपीट करते दिख रहा है. जिसे पीटा जा रहा है वह हाथ में एकात्म यात्रा का ध्वज थामे हुए है. बाद में खुलासा हुआ कि जिससे हाथापाई हो रही है वह कोई और नहीं भाजपा का विधायक गोपाल परमार हैं.

मामला पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान तक पहुंचा

परमार से स्वीकारा कि, “जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वह सही है और उनके साथ भाजपा के क्षेत्रीय सांसद मनोहर उंटवाल के समर्थकों ने अभद्रता की है. यह मामला पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान तक पहुंच गया है.” परमार ने कहा, “एकात्म यात्रा बड़ी धूमधाम से निकल रही थी, बड़ी संख्या में लोग शामिल थे, मगर तभी सांसद समर्थकों ने आकर उत्पात कर दिया. माहौल न बिगड़े इसलिए उनके समर्थक शांत रहे. हमारे लिए एकात्म यात्रा पहले है, इसलिए बात ज्यादा नहीं बिगड़ी.”

वहीं क्षेत्रीय सांसद मनोहर उंटवाल से संपर्क करने की कोशिश की गई मगर वे उपलब्ध नहीं हुए. ज्ञात हो कि इससे पहले मंगलवार को एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारने के साथ भीड़ के बीच से उसे खींचकर अलग कर रहे है. इस पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला और पुलिस से प्रकरण दर्ज करने की मांग की.

यूपी में हुई थी BJP सांसद और विधायक के बीच ‘तू तू-मैं मैं’ 
उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में बीजेपी सांसद और विधायक के बीच शनिवार को कदर तनातनी हुई कि नौबत चप्पल दिखाने तक की आ पहुंची. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक जरूरतमंदों को कंबल बांटने के कार्यक्रम में बीजेपी सांसद रेखा अरुण वर्मा और बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच झगड़ा हो गया. बात बढ़ने पर दोनों जनप्रतिनिधियों के समर्थक आपस में भिड़ गए, जिसमें कई कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर सांसद रेखा वर्मा ने अपनी चप्पल निकाल कर दूसरे पक्ष के लोगों पर वार करने की कोशिश करती दिखीं. मामला बिगड़ने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों का शांत कराया. हालांकि किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिलने के चलते कोई मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है.