Home मनोरंजन सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है ‘निर्दोष’ की कहानी, शुक्रवार को होगी...

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है ‘निर्दोष’ की कहानी, शुक्रवार को होगी रिलीज

108
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान, अश्मित पटेल, मनजारी फडनीस और महक चेहल और मुकुल देव की फिल्म ‘निर्दोष’ इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए दिल्ली आई थी. इस दौरान उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म दर्शको के लिए काफी मनोरंजक साबित होगी. अरबाज खान ने फिल्म की कास्ट के साथ मीडिया से बातचीत में फिल्म को लेकर काफी सारी बातें की. यह फिल्म बॉलीवुड की पहली सस्पेक्ट थ्रिलर फिल्म है.

फिल्म की कास्ट ने बताया कि, इसकी कहानी गौतम ग्रोवर (अश्मित पटेल) और उसकी पत्नी शिनाया ग्रोवर (मनजारी फडनीस) की है जो मुंबई में रहते हैं और उनका परिवार एक परफेक्ट परिवार है. हालांकि, एक दिन पुलिस गौतम की पत्नी शिनाया को गिरफ्तार कर लेती है और जब गौतम की इस बात की जानकारी होती है तो वह हैरान रह जाता है. शिनाया पर पुलिस मर्डर का आरोप लगाती है. कोर्ट शिनाया को 3 दिन के लिए रिमांड में भेज देती है. इसी दौरान इस केस की जिम्मेदारी स्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर लोखंडे (अरबाज खान) को दे दी जाती है. केस की इंवेस्टिगेशन के दौरान लोखंडे असली मर्डरर की सच्चाई सामने लाता है.

फिल्म के डायरेक्टर रंगवानी अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेट हैं और वह इस बात को लेकर निश्चित हैं कि फिल्म की कहानी अंत तक दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहेगी. फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप रंगवानी ने कहा, फिल्म में बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं. कहानी की शुरुआत में सभी कलाकार झूठे नजर आते हैं. फिल्म में हर किरदार के पास अपनी अलग कहानी है इस फिल्म को दिलचस्प बनाती है. फिल्म को यूवी फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी. हालांकि, पहले इस फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म के एक और गाने की शूटिंक के कारण अब इसे 19 जनवरी को रिलीज होगी.