Home मनोरंजन कुमकुम भाग्य, 15 जनवरी, फुल एपिसोड: प्रज्ञा-प्रीता ने मिल कर करण को...

कुमकुम भाग्य, 15 जनवरी, फुल एपिसोड: प्रज्ञा-प्रीता ने मिल कर करण को बचाया

183
0
SHARE

जी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य के सोमवार को 1000 एपिसोड पूरे हो गए. सोमवार को कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य का कंबाइंड एपिसोड आया. इस एपिसोड की शुरुआत प्रीता से हुई. प्रीता, करण के साथ बिताए गए अपने अच्छे वक्त को याद करती है और उसके साथ हुई कई बार अपनी लड़ाई के बारे में सोचती है. उसके बाद वह रोने लगती है. वह सोचती है कि करीना ने उस पर जो भी आरोप लगाए वो सब सही हैं. करण जेल में अपने साथियों को बताता है कि उसका सलेक्शन टी-20 में हो गया है और देश के लिए खेलने पर वह काफी प्राउड फील कर रहा है.

करण को बचाने के लिए जेल जाती है प्रीता
प्रीता तय कर लेती है कि करण टी-20 में जरूर खेलेगा और इसलिए वह इंस्पेक्टर के पास जा कर उसे कनवेंस करती हैं कि करण पर लगे आरोप झूठे हैं और असली अपराधी वह है. पहले इंस्पेक्टर प्रीता की बात नहीं मानता लेकिन जब प्रीता इंस्पेक्टर से कहती है कि उसने पब्लिसिटी के लिए एक बड़े क्रिकेटर को अरेस्ट किया है तो गुस्से में आकर इंस्पेक्टर प्रीता की बात मान लेता है और उसे अरेस्ट कर लेता है. इसके बाद वह करण को छोड़ देता है और उसे कहता है कि असली दोषी मिल गया. करण गुस्से में जब उसकी तरफ बढ़ता है तो उसे पता चलता है कि यह प्रीता है. वह चिल्लाना शुरू कर देता है और तभी श्रष्टी भी वहां आ जाती है, लेकिन इंस्पेक्टर करण और श्रष्टी को प्रीता से मिलने नहीं देता.

प्रज्ञा को कॉन्सर्ट में आने से मना कर देता है अभि
वहीं अभि अपने घर में काफी उदास बैठा होता है जब उसका परिवार उसके कॉन्सर्ट के बारे में डिस्कस करता है, तभी वहां प्रज्ञा आ जाती है और वह उसे अपने घरवालों के साथ खाना खाने से मना कर देता है. अभि को ऐसा करते देख तनु और आलिया को काफी खुशी होती है. सिमोनिका भी इस बात से खुश होती है कि अब अभि को बचाने वाला कोई नहीं है. प्रज्ञा, पूरब और दिशा को कॉन्सर्ट के दौरान अभि का ध्यान रखने के लिए कहती है, क्योंकि वह कॉन्सर्ट में शामिल नहीं होगी. श्रीष्टी, प्रीता को जेल भेजने पर सरला से नाराज होती है. वहीं करण को घर आता देख राखी काफी खुश होती है और शर्लिन करण से कहती है कि मुझे पता था कि वकील तुम्हे जेल से बाहर निकालने का कोई रास्ता ढूंढ लेगा, इस पर करण कहता है कि पुलिस को असली अपराधी मिल गया है और जब घरवाले उससे अपराधी का नाम पूछते हैं तो वह प्रीता का नाम लेता है जिसे सुनते ही सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं. करीना कहती है कि वह अच्छे होने का नाटक कर रही है. इस पर करण कहता है कि प्रीता ने उन्हें फोर्स किया ताकी वो मुझे छोड़ दें. शर्लिन इस बारे में पृथ्वी को बताती है और पृथ्वी यह सुन कर काफी खुश होता है कि अब उसे प्रीता से शादी नहीं करनी पड़ेगी.