Home मनोरंजन कुंडली भाग्य, 28 दिसंबर, फुल एपिसोड: प्रीता का नाम सुनते ही शर्लिन...

कुंडली भाग्य, 28 दिसंबर, फुल एपिसोड: प्रीता का नाम सुनते ही शर्लिन और पृथ्वी के उड़े होश

136
0
SHARE

नई दिल्ली: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा था प्रीता और करण उस रियूनियन पार्टी में पहुंच जाते हैं, जहां शर्लिन और पृथ्वी एक साथ यहां आए हुए हैं. वहीं, 28 दिसंबर के एपिसोड में पार्टी के दौरान शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि आज वह बहुत खुश है, क्योंकि वह कितने वक्त बाद उससे इतना खुलकर कर मिल रही है. वहीं, पृथ्वी शर्लिन से कहता है कि आज वह हर पल जी भरकर जीना चाहता है.

इसी बीच करण इन दोनों की बातों को सुनता रहता है, लेकिन उसकी नजर तो प्रीता पर टीकी होती है, जो शर्लिन के दोस्त नितिन के साथ डांस कर रही होती है. तभी करण प्रीता के पास पहुंचता है और तभी शर्लिन के दोस्त के साथ उसकी बहस हो जाती है और अंत में करण यह बोलता है कि प्रीता उसकी गर्लफ्रेंड है.

इसके बाद फिर से करण और प्रीता के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है. करण कहता है कि उसे लगा था कि वे लोग शर्लिन के बारे में पता करने यहां आए हैं, न कि डांस करने. इस पर प्रीता बोलती है कि वह यही करने यहां आई है, और वह जिसके साथ डांस कर रही थी वह शर्लिन का ही दोस्त है और उसका नाम नितिन है. वह नितिन से शर्लिन के बारे में ही पूछ रही थी. फिर करण कहता है ओ तुम्हें उस लड़के का नाम भी याद हो गया.

फिर अचानक से नितिन सबके सामने प्रीता का नाम लेता है. प्रीता का नाम सुनते ही शर्लिन और पृथ्वी शांत पड़ जाते हैं. नितिन शर्लिन से पूछता है कि क्या वह प्रीता को जानती है, लेकिन शर्लिन बिना कुछ कहे वहां से जाने लगती है और तभी नितिन उसका हाथ पकड़ लेता है, जो पृथ्वी को बिलकुल भी पसंद नहीं आती और वह नितिन से उलझ पड़ता है और उसे जान से मारने की धमकी तक दे डालता है.

इसके बाद पृथ्वी और शर्लिन को ऐसा लगता है कि प्रीता और करण भी इस रियूनियन पार्टी में आए हुए हैं. फिर दोनों मिलकर प्रीता और करण को खोजने लगते हैं. अब अगले एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या पृथ्वी और शर्लिन मिलकर प्रीता और करण को ढूंढ पाते हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here