संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी निभाएंगी प्रमुख भूमिका

मुंबई: निर्देशक उमंग कुमार ने संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी को प्रमुख महिला किरदार निभाने के लिए चुना है। कुमार ने फिल्म का शीषर्क किरदार निभाने के लिए अदिति के नाम की घोषणा की, जबकि संजय दत्त इस फिल्म में उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं। तीस वर्षीय अभिनेत्री ने अपने किरदार की तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग फरवरी की शुरुआत में चालू हो जाएगी।

अदिति राव हैदरी के चयन के बारे में पूछने पर कि ‘सरबजीत’ के निर्देशक ने कहा, ‘अदिति इस किरदार के लिए पूरी तरह से उपयुक्त हैं। उनमें ऐसी चीजें हैं, जो मैं भूमि के किरदार में देखना चाहता था।’ निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वह इस फिल्म में भूमि के किरदार निभाने के लिए अदिति के चयन से ‘बहुत खुश’ हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘अदिति बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री हैं और वह भूमि के किरदार को जीवंत कर देंगी।’ निर्माता संदीप सिंह ने भी कहा कि इस फिल्म में दत्त और अदिति पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। दर्शकों के लिए यह बहुत अच्छा अनुभव होगा। उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग होगी। इसकी कहानी पिता और पुत्री के नाजुक रिश्तों पर आधारित है। फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी।

Related Post
मुंबई : काले हिरन के कथित शिकार से संबंधित, शस्त्र अधिनियम के तहत एक मामले
नई दिल्ली: बेंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के मामले में समाजवादी पार्टी के नेता
मुंबई : अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्होंने हंसल मेहता के साथ जो
मुंबई : अभिनेता आमिर खान ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर बेंगलुरू में हुई यौन
मुंबई : बॉलीवुड के बड़े परिवारों में से एक बच्चन परिवार ने वर्ष 2017 का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *