बेटी के मर्डर की आरोपी इंद्राणी कोर्ट में बोली- पति पीटर से तलाक चाहती हूं

मुंबई: अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप झेल रही इन्द्राणी मुखर्जी ने सीबीआई की विशेष अदालत को सूचित किया कि वह पूर्व मीडिया मुगल पीटर मुखर्जी को तलाक देने के लिए परिवार अदालत जाना चाहती हैं और अपनी संपत्ति परमार्थ दान करने के लिए ‘विरासत’ बदलना चाहती हैं। शीना बोरा हत्याकांड में पीटर मुखर्जी भी सह-आरोपी हैं।

विशेष सीबीआई अदालत में आज सुबह इन्द्राणी, उनके पति पीटर मुखर्जी और पूर्व पति संजीव खन्ना पर सुबह ही आरोप तय हुआ है। विशेष न्यायाधीश एचएस महाजन ने सुनवायी के लिए एक फरवरी की तारीख तय की है। भोजनावकाश के दौरान इन्द्राणी ने मौखिक आवेदन करके विशेष अदालत से बांद्रा के परिवार अदालत जाने और पीटर मुखर्जी के साथ तलाक की प्रक्रिया शुरू करने का अनुरोध किया। उन्होंने न्यायाधीश को मौखिक सूचना दी कि वह अपना ‘वसीयत’ बदलना चाहती हैं और पारिवारिक संपत्ति में अपने हिस्सा परमार्थ संगठनों को दान करना चाहती हूं।

न्यायाधीश ने उन्हें कहा कि इन्द्राणी को तलाक का मामला दायर करने या वसीयत बदलने के लिए विशेष अदालत के अनुमति की जरूरत नहीं है और वह स्वयं फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं। पीटर भी अदालत में पेश हुए थे। लेकिन उन्होंने इन्द्राणी से बातचीत नहीं की और नाहीं कोई दुआ-सलाम हुआ। इन्द्राणी के पूर्व पति खन्ना भी अदालत में मौजूद थे। शीना बोरा की 24 अप्रैल, 2012 को हत्या कर उसका शव जला दिया गया था।

 

Related Post
जम्मू : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर सरकार जायरा वसीम से
नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू मंगलवार को दंगल फिल्म की अभिनेत्री और
नई दिल्ली : भारत-पाक संबंधों में जारी तल्खी के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्पष्ट
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इंदौर: नरेंद्र मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की कड़वी दवा से तुलना करते हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *