बेंगलुरू यौन उत्पीड़न की घटनाएं शर्मनाक: आमिर खान

मुंबई : अभिनेता आमिर खान ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर बेंगलुरू में हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं की निंदा करते हुए उसे बेहद शर्मनाक एवं दुखद बताया। कर्नाटक की राजधानी में नववर्ष के आगमन के जश्न ने तब बुरा रूप ले लिया जब 31 दिसंबर की रात को शहर के मुख्य इलाके में भारी भीड़ में पुलिस की अच्छी खासी मौजूदगी के बीच कई महिलाओं के साथ कथित रूप से यौन उत्पीड़न की घटनाएं हुईं जिसे लेकर देश भर में आक्रोश है।

आमिर ने यहां ‘सत्यमेव जयते वाटर कप’ के दूसरे संस्करण की शुरूआत के मौके पर कहा, ‘बेंगलुरू में जो कुछ हुआ वह बहुत दुखद है। हम सब दुखी हैं और जब हमारे देश में ऐसा कुछ होता है तो हमें शमिर्ंदगी महसूस होती है। हर राज्य सरकार को इन्हें रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए।’51 साल के अभिनेता ने कहा कि समय आ गया है कि कानून व्यवस्था ‘मजबूत बनायी जाए और वह तेजी से काम करे’ ताकि एक उदाहरण स्थापित किया जा सके।

उन्होंने कहा, ‘आप देखते हैं कि अमेरिका में कोई घटना होती है तब दो-तीन महीने में दोषी व्यक्ति को दंडित कर दिया जाता है और मामले का निपटान हो जाता है। अगर (हमारे यहां भी) ऐसा हुआ, मुझे लगता है कि यह एक बड़ा बदलाव होगा।’’ अभिनेता ने कहा कि दोषी को दंडित किया जाना महत्वपूर्ण है ताकि एक मजबूत संदेश दिया जा सके।

Related Post
मुंबई : काले हिरन के कथित शिकार से संबंधित, शस्त्र अधिनियम के तहत एक मामले
नई दिल्ली: बेंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के मामले में समाजवादी पार्टी के नेता
मुंबई : अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्होंने हंसल मेहता के साथ जो
मुंबई : बॉलीवुड के बड़े परिवारों में से एक बच्चन परिवार ने वर्ष 2017 का
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की आगामी फिल्म रईस का लैला सॉन्ग एक बार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *